logo-image

UP Election : प्रतापगढ़ सदर से BSP प्रत्याशी आशुतोष त्रिपाठी को मिला सिंबल, 7 फरवरी को करेंगे नामांकन

बहुजन समाज पार्टी से सदर प्रत्याशी आशुतोष त्रिपाठी को बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल अशोक कुमार गौतम और गुलाब शर्मा ने पार्टी का सिंबल प्रदान किया.

Updated on: 02 Feb 2022, 10:06 PM

प्रतापगढ़:

बहुजन समाज पार्टी से सदर प्रत्याशी आशुतोष त्रिपाठी को बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल अशोक कुमार गौतम और गुलाब ने पार्टी का सिंबल प्रदान किया. इस अवसर पर सेक्टर प्रभारी प्रयागराज मंडल ने आशुतोष त्रिपाठी द्वारा किए जा रहे प्रचार प्रसार को एक सही दिशा देने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि बसपा सभी जाति और समुदाय को एक साथ लेकर चलने के लिए सरल स्वभाव के आशुतोष त्रिपाठी को सदर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है. उन्हें सदा की जनता से लगातार प्यार और उसने मिल रहा है. उन्होंने पार्टी संगठन के लोगों से प्रचार प्रसार तेज करने के लिए भी निर्देशित करते हुए कहा है कि सदर विधानसभा के सभी मतदाताओं के पास सेक्टर प्रभारी और बूथ प्रभारी संपर्क करें और उन्हें मायावती के शासनकाल की उपलब्धियां बताईं. आशुतोष त्रिपाठी 7 फरवरी को नामांकन करेंगे. 

इस दौरान आशुतोष त्रिपाठी ने बसपा सुप्रीमो मायावती और बसपा के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पार्टी ने कार्यकर्ता पर इतना बड़ा भरोसा करके सदर जैसी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है और पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे, जिसके लिए लगातार वह सदर इलाके के मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं और उनसे जनसंपर्क कर उनकी समस्याओं से रूबरू होने के साथ-साथ उसके निस्तारण के लिए आश्वस्त कर रहे हैं.

बसपा प्रत्याशी ने कहा कि सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी आज तक कैंडिडेट नहीं उतर सकी तो वह आगे किस तरीके का चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि लगातार सदर के मतदाताओं का प्यार और इसने उन्हें मिल रहा है. लोग पार्टी के साथ जुड़कर एक बार फिर से मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का सपना संजो रहे हैं.