logo-image

अखिलेश यादव को वैक्सीन पर नहीं भरोसा, BJP बोली- साइंटिस्ट, डॉक्टर्स का अपमान, माफी मांगो

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा, उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. अखिलेश यादव का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए.

Updated on: 02 Jan 2021, 05:30 PM

लखनऊ:

अखिलेश यादव के बयान का असर होना शुरू हो गया है. बाराबंकी में भी समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने Covid 19 वैक्सीन का बहिष्कार करना शुरू किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये वैक्सीन फर्जी है और वो मोदी वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. अखिलेश यादव का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : कोविशील्‍ड पर मुहर, 'कोवैक्सीन' को नहीं मिली इमरजेंसी यूज की मंजूरी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव के इस वैक्सीन नहीं लगवाने वाले वयान पर पलटवार किया हैं. स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- भ्रष्टाचार और गुण्डाराज को समाप्त करने के लिए “भाजपा की वैक्सीन” कारगर साबित हुई है. आप कौन सी वैक्सीन की बात कर रहे है @yadavakhilesh जी?

यह भी पढ़ें : विशेषज्ञ समिति की मंजूरी के बाद 'कोविशिल्ड' वैक्‍सीन को DCGI की अनुमति का इंतजार

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दे. अखिलेश ने आरोप लगाया कि ये लोग अपने सभी कार्यक्रम करते हैं और विपक्ष के कार्यक्रम पर कोरोना के नाम पर रोक है.