logo-image

UP Crime News: गर्भवती युवती प्रेमी पर बना रही थी शादी का दबाव, प्रेमी ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

UP Crime News: मेरठ में पति से अलग होने होकर मायके में रह रही महिला को एक युवक से प्रेम हो गया...प्रेम प्रसंग के चलते जब महिला गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने फिर इस तरह से किया प्रेम कहानी का अंत

Updated on: 06 Jul 2023, 01:30 PM

New Delhi:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां युवक ने अपनी प्रेमिका की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी और उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इस वारदात में आरोपी ने अपने साथियों की मदद भी ली. महिला की लाश मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि महिला को उसके प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पति से अलग होने के बाद मायके में रह रही थी महिला

पुलिस जानकारी से सामने आया कि आरोपी खिर्वा जलालपुर थाना सरधना निवासी आदेश सैन का 30 वर्षीय रामबीरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जबकि रामबीरी की शादी पहले ही 2015 में टेहरकी सरधना निवासी अरुण से हो चुकी थी. लेकिन शादी को दो साल बाद ही अरुण और रामबीरी अलग हो गए थे. रामबीरी अपने मायके यानी पिता के साथ रह रही थी. बाताया गया कि इस दौरान रामबीरी का आदेश के साथ प्रेम प्रसंग चालू हो गया था. दोनों के बीच बने अवैध संबंध से महिला प्रेग्नेंट हो गई थी और शादी के लिए आदेश पर दबाव बना रही थी. हालांकि शुरुआत में आदेश उसको टालता रहा लेकिन रामबीरी थी कि शादी की जिद पर अड़ी हुई थी. तभी आदेश ने रामबीरी को रास्ते से हटाने के प्लान बनाया और इस काम में अपने दोस्तों (दीपक, आर्यन, संदीप और रोहित) की मदद ली. 

दोस्तों के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

इसके बाद सबने मिलकर रामबीरी की हत्या की साजिश रची. जिसके चलते आरपी आदेश ने फोन कर रामबीरी को खेत में बुलाया और ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी. महिला का शव 3 जुलाई को खिर्वा नबावावाद में पड़ा मिला.