News Nation Logo
Banner

यूपीः बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन, लखनऊ पश्चिम सीट से थे विधायक

लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का आज शाम कोरोना से निधन हो गया है. वे एक सप्ताह पहले संक्रमण की चपेट में आ गए थे और अस्पताल में भर्ती थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Apr 2021, 11:08:33 PM
BJP MLA Suresh Chandra Srivastava

BJP MLA Suresh Chandra Srivastava (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लखनऊ पश्चिम सीट से विधायक थे सुरेश श्रीवास्तव
  • विधायक श्रीवास्तव का परिवार भी कोरोना संक्रमित
  • पूर्व कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन का भी निधन

नई दिल्ली:

कोरोना का दूसरी लहर बेहद भयावह होती जा रही है. यूपी में भी कोरोना से हालात बेहद खराब हो चुके हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार के तमाम जतन पर कोरोना वायरस संक्रमण के नए स्ट्रेन की निरंकुशता भारी पड़ रही है. प्रदेश में हर रोज मौत तथा नए संक्रमित मिलने का नया रिकॉर्ड बनता जा रहा है. सूबे में बीते 24 घंटे में 199 लोगों की इसके संक्रमण के कारण मौत हो गई है. योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के बाद अब एक और विधायक ने कोरोना संक्रमण से दम तोड़ दिया है. लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव का निधन हो गया.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्रालय का राज्यों-UT को निर्देश- ऑक्सीजन वाहनों की सुरक्षा हो सुनिश्चित

पत्नी-बेटा भी संक्रमित है

लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का आज शाम कोरोना से निधन हो गया है. वे एक सप्ताह पहले संक्रमण की चपेट में आ गए थे और अस्पताल में भर्ती थे. विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव कोरोना संक्रमित होने के बाद 7 दिन से अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे. उनका कोरोना संक्रमण के बाद से इलाज चल रहा था. विधायक की पत्नी और छोटे बेटे की भी तबीयत खराब है. उनका PGI में इलाज चल रहा है.

दो और विधायकों की जान गई 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के दो विधायकों का कोविड से निधन हो चुका है. औरैया सदर से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर का भी कोरोना से ही निधन हुआ था. रमेश चंद्र दिवाकर का कोरोना वायरस के संक्रमण में आने के बाद मेरठ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. छात्र जीवन मे खो-खो के अच्छे खिलाड़ी रहे दिवाकर ने शुक्रवार को मेरठ के मेडिकल कॉलेज के मेडीकल सेंटर हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. वह चार दिन से भर्ती थे.

ये भी पढ़ें- NSA अजीत डोभाल को भारत रत्न देने की मांग, सोशल मीडिया पर मिल रहा जबरदस्त समर्थन

पूर्व कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन का निधन

समाजवादी पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नारायण सिंह सुमन का भी शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया.  पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन भी एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे. उनका इलाज दिल्ली के मेट्रो हॉस्पिटल में चल रहा था. नारायण सिंह सुमन के परिवार पर कोरोना का कहर बरपा है. उनकी बेटी का कल रात निधन हो गया था जबकि पत्नी ने तीन दिन पहले नोएडा के अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

First Published : 23 Apr 2021, 10:50:42 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×