logo-image

यूपी: हरदोई में बड़ा हादसा, गड्ढे में भरे बारिश के पानी में डूबकर चार बच्चों की मौत  

पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुरारी गांव के नजदीक गंगा एक्सप्रेसवे निर्माण के लिए मिट्टी की खुदाई की गई थी. इसके कारण यहां पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए.

Updated on: 20 Jul 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली:

हरदोई के पचदेवरा क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां के एक गांव में गड्ढे में भरे पानी में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई. घटना से गांव समेत आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीणों ने सभी बच्चों के शवों को निकाल लिया है. इस बड़ी घटना के बाद मौके पर पुलिस बल के संग सीओ,  एएसपी और एसपी व डीएम भी मौके पर पहुंच गए. आपको बता दें कि पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुरारी गांव के नजदीक गंगा एक्सप्रेसवे निर्माण के लिए मिट्टी की खुदाई की गई थी. इसके कारण यहां पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए. इन गड्ढों में लबालब बारिश का पानी भर गया.  

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर की घटना ने देश को किया शर्मसार, PM ने जताया दुख, जानें मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को कुरारी गांव के चार बच्चे यहां से निकल रहे थे. वे इन गहरे गड्ढों में भरे पानी डूब गए. इस मामले की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली तो वे आनन-फानन में डूबे हुए बच्चों को निकालने की कोशिश में जुट गए. इसके बाद तीन बच्चों के शवों को निकाल लिया गया. इसके कुछ देर बाद गड्ढे में   डूबे एक और बच्चे को निकाला लिया गया. 

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी शाहाबाद, एएसपी पश्चिमी समेत डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है ​कि ये बच्चे एक ही परिवार के थे. सभी एकसाथ खेलने के लिए यहां पर निकले थे. मगर गड्ढे में भरे में पानी नहाने के दौरान डूब गए. इस घटना के बाद से कुरारी गांव के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों शोक में डूबे हुए हैं. 

डीएम मंगला प्रसाद सिंह के अनुसार, कुरारी गांव में चार बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई. चारों बच्चे बकरी चराने के लिए पहुंचे थे. उसी दौरान नहाते वक्त डूब गए. सभी बच्चों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.