News Nation Logo
Banner

अमरोहा में ATS और NIA की संयुक्त छापेमारी, ISIS से लिंक में पिछले साल 5 हुए थे गिरफ्तार

इस छापेमारी में यूपी एटीएस की टीम भी शामिल थी दोनों टीमों के संयुक्त छापेमारी अभियान से अफरातफरी का माहौल था. पिछले साल दिसंबर में भी यहां पर एटीएस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर ऐसी ही छापेमारी की थी

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 25 Apr 2019, 08:07:21 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के सैदपुर इम्मा गांव में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरूवार को तड़के सवा तीन बजे छापेमारी की. इस छापेमारी में यूपी एटीएस की टीम भी शामिल थी दोनों टीमों के संयुक्त छापेमारी अभियान से अफरातफरी का माहौल था. पिछले साल दिसंबर में भी यहां पर एटीएस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर ऐसी ही छापेमारी की थी जिसमें  5 लोगों को गिरफ्तार किया इन लोगों पर कथित तौर से ISIS से संबंधों की जानकारी की बात सामने आई थी. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती भी रही. 

आपको बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2018 में भी एनआईए और  आतंकवाद निरोधी दस्ते ने संयुक्त छापेमारी की थी. इस टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 17 जगहों पर छापेमारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार लोगों में से अमरोहा की एक मस्जिद कामौलवी भी शामिल था जिसका नाम मुफ्ती सोहेल था सोहेल को को इस आतंकी समूह का सरगना बताया गया था. NIA का दावा है कि ये समूह आत्मघाती हमलों की तैयारी कर रहा था, वो आत्मघाती जैकेट बना रहे थे.

First Published : 25 Apr 2019, 07:18:09 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो