logo-image

UP Assembly Election 2022: अनुराग ठाकुर ने कहा-अपराधियों का साथ,एसपी के साथ

सभी जानते हैं कि आज़म ख़ान की पृष्ठभूमि क्या है. वे किस तरह से महिलाओं और अनुसूचित जाति के वर्ग के ऊपर टिप्पणियां करते थे और मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव पर हंसते थे. दलित का अपमान तब भी किया, दलित का अपमान आज भी करते हैं.

Updated on: 12 Feb 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के लिए पहले चरण का मतदान हो गया है. दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी होगा. दूसरे चरण के लिए प्रचार आज यानि शनिवार शाम को बंद हो गायेगा. इसके पहले सभी दल अंतिम समय में तेजी से प्रचार अभियान संचालित कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को बरेली में थे. उन्होंने समाजवादी पार्टी  की सरकार को याद करते हुए कहा कि, "वे फिर से तनाव पैदा करना चाहते हैं. उन्हें पहले चरण में नाहिद हसन की याद आई, दूसरे चरण में वे आजम खान के बारे में सोच रहे हैं. वे चरण 5-6 तक अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को याद करेंगे. अपराधियों का साथ, एसपी के साथ. " 

उन्होंने कहा कि, "सभी जानते हैं कि आज़म ख़ान की पृष्ठभूमि क्या है. वे किस तरह से महिलाओं और अनुसूचित जाति के वर्ग के ऊपर टिप्पणियां करते थे और मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव पर हंसते थे. दलित का अपमान तब भी किया, दलित का अपमान आज भी करते हैं."  

उत्तराखंड के सीएम द्वारा समान नागरिक संहिता की घोषणा पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं पुष्कर सिंह धामी को बधाई और धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने यह कदम उठाया. मैं चाहूंगा कि वह सत्ता में वापस आने पर इसे जल्द से जल्द लागू करें.