logo-image

UP: AAP सांसद संजय सिंह ने बनाई 12 सदस्यीय मॉनीटरिंग कमेटी

आम आदमी पार्टी ( aam aadmi party ) ने यूपी में आगामी चुनावों ( UP Electiion ) को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। बूथ स्तर तक कार्यकर्ता निर्माण का संकल्प लिया गया है.

Updated on: 17 Apr 2022, 05:49 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ( aam aadmi party ) ने यूपी में आगामी चुनावों ( UP Electiion ) को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. बूथ स्तर तक कार्यकर्ता निर्माण का संकल्प लिया गया है.यूपी में इस बार आम आदमी पार्टी ( AAP ) का फोकस है। दिल्ली के बड़े नेताओं के मार्गदर्शन में आगामी नगर निगम चुनावों ( municipal elections )की रणनीति तैयार की गई . यूपी प्रभारी संजय सिंह ने खुद बड़ी जिम्मेदारी संभालते हुए यूपी की जमीन पर उतर चुके हैं। उन्होंने रविवार को जानकारी दी कि प्रदेश में संगठन निर्माण की दिशा में एक और कदम बढ़ाया गया है। इसके तहत 12 सदस्यीय मॉनिटरिंग कमेटी बनाई गई है.

इस कमेटी में नितिन त्यागी, चौधरी सुरेंद्र बृज, कुमारी छवि यादव, सरबजीत सिंह मक्कड़, हर्ष कालरा, बृज लाल लोधी, डा अल्ताफ, प्रियंका कक्कड़, मीनाक्षी श्रीवास्तव, महेश त्यागी, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव को रखा गया है. यह सभी सदस्य पार्टी में संगठन निर्माण और सदस्याता दिलाने के काम पर निगरानी रखेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं की संगठन निर्माण करने में मदद भी करेंगे. संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जहां जरूरत पड़ेगी कमेटी के सदस्य उस जिले में प्रवास करेंगे और पार्टी की नीतियों और विचार को जन-जन तक पहुंचाने का काम भी करेंगे.