logo-image

सीतापुर में 7 बच्चों के पिता द्वारा 5वीं शादी करने के मामले में आया नया मोड़, पढे़ं खबर

सीतापुर में 7 बच्चों के पिता द्वारा पांचवी शादी करने के मामला में अब नया मोड़ आ गया है। इस कहानी में बदलाव उस वक़्त सामने आया जब पांचवी शादी के दौरान तीसरी पत्नी और उसके बच्चे मौके पर पहुंच कर हंगामा करने लगे।

Updated on: 02 Sep 2022, 10:56 PM

नई दिल्ली:

सीतापुर में 7 बच्चों के पिता द्वारा पांचवी शादी करने के मामला में अब नया मोड़ आ गया है। इस कहानी में बदलाव उस वक़्त सामने आया जब पांचवी शादी के दौरान तीसरी पत्नी और उसके बच्चे मौके पर पहुंच कर हंगामा करने लगे। इस कहानी में अब सबसे रोचक बात यह निकलकर सामने आयी है कि शौहर शफी अहमद ने पहले दो शादी की थी जिसमे पहली और दूसरी पत्नी से बच्चा न होने पर दोनों को तलाक दे दिया था। शफी अहमद ने इसके बाद तीसरी शादी तरन्नुम से की और उस महिला ने 7 बच्चों को जन्म दिया। 

मामला कोतवाली नगर इलाके के नगरा मोहल्ला का है। यहां के निवासी शफी अहमद प्रॉपर्टी का काम करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक,तीसरी शादी के कुछ समय बाद पत्नी तरन्नुम से विवाद हुआ और गुस्से में उसे तीन तलाक दे दिया,बेटी आतिका ने बताया कि चौथी शादी तलाक के बाद फिर उसकी मां तरन्नुम से की जिसके बाद सब कुछ सही चल रहा था। बड़ी बेटी आतिका ने बताया कि उसके अब्बू पिछले कुछ महीनों से उसके परिवार को खर्चा पानी नही दे रहे थे और चोरी छिपे ही पांचवी शादी करने जा रहे थे। 30/31 अगस्त की रात जब वह शादी करने के लिए गुलनार नाम की औरत के घर पहुंचे तो वहां हम लोगो ने पहुंचकर शादी रुकवा दी और वहां पर दुल्हन गुलनार के परिवार वालों ने उसकी मां तरन्नुम और उसके भाइयों बहनों को बेरहमी से पीटा। पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो गया। 

तरन्नुम की बेटी आतिका ने बताया कि उसके अब्बू शफी अहमद जिससे पांचवी शादी करने जा रहे थे वह उस औरत की तीसरी शादी थी। बेटी आतिका ने बताया कि दुल्हन गुलनार की शादी पहले भी दो जगह हो चुकी है जिससे वह तलाक दे चुकी है और दहेज के केस भी चल रहा है. इस मामले में पांचवी दुल्हन बनने जा रही गुलनार ने बताया कि उन्हें यह पता ही नही था कि उनका होने वाला शौहर पांचवी शादी कर रहा है और वह पहले से 7 बच्चों का बाप है। गुलनार ने बताया कि उसके परिवार वालों को जब यह जानकारी हुयी तो वह शादी के एक दिन पहले ही शादी के लिए मना कर चुके थे लेकिन बावजूद इसके शफी अहमद (दूल्हा) की तीसरी पत्नी तरन्नुम और उसके बेटों-बेटियों ने आकर घर मे हंगामा कर दिया और मारपीट भी की।