logo-image

यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 2 बसों की टक्कर में 6 की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस (Purvanchal Expressway ) वे पर आज यानी सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

Updated on: 25 Jul 2022, 09:09 AM

नई दिल्ली:

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस (Purvanchal Expressway ) वे पर आज यानी सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना लोनीकटरा थाना क्षेत्र के गांव मदरहा के पास की बताई जा रही है. यहां तेज रफ्तार पर आ रही डबल डेकर बस ने सड़क पर खड़ी दूसरी डबल डेकर बस को टक्कर मार दी. हादसे में घायल लोगों को हैदरगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

मुख्यमंत्री ने जनपद बाराबंकी के लोनी कटरा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।