logo-image

यूपीः बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में चार लोगों की मौत गई है. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

Updated on: 03 Sep 2022, 07:51 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में चार लोगों की मौत गई है. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया व घायलों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. जानकारी के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब सड़क पर आ रही डबल डेकर बस के टायर में अचानक पंक्चर हो गया और चालक उसका टायर बदलने लगा. बताया जा रहा है कि तभी दूसरी ओर से तेज गति पर आए ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के समय बस में लगभग 150 लोग सवार थे. 


बस में सवार सभी लोग पड़ोसी देश नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो मजदूरी के लिए गोवा जा रहे थे. हादसा आज यानि शनिवार तड़के करीब 3 बजकर 30 मिनट पर रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के करीब हुआ. घायलों में 6 लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही, जिनको लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. बाराबंकी जिला अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार पांडेय के अनुसार घायलों में छह की हालत काफी गंभीर है. वहीं, घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान पूर्णेंदू सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोगों की जान गई है. मृतकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.