logo-image

UP: बाराबंकी में 3 मंजिला इमारत गिरी, 2 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Barabanki Building Collapse: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से करीब 30 किमी दूर बाराबंकी जिले में सोमवार तड़के तीन मंजिला इमारत गिर गई. जिसमें दबकर दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. फिलहाल एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

Updated on: 04 Sep 2023, 07:24 AM

New Delhi:

Barabanki Building Collapse: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तीन मंजिला इमारत के गिरने की खबर है. बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई हैं और कई लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि अभी भी कई लोग इमारत के मलबे में फंसे हुए हैं. राज्य आपदा प्रबंधन दल (SDRF) के जवान रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं. बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि, तड़के करीब 3 बजे बाराबंकी में एक इमारत के ढहने की सूचना मिली.

इमारत के मलबे से 12 लोगों को बचाया गया है. बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में अभी भी तीन से चार लोग दबे हुए हैं. एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंचेगी. 12 लोगों को बचाया गया है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दो लोगों की मौत हो गई है.