logo-image

UP: गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में 29 छात्राओं की तबीयत बिगड़ी

गाजियाबाद की मुराद नगर स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कल देर रात खाना खाने के बाद अचानक 28 छात्राओं की तबीयत खराब हो गई थी.

Updated on: 01 Sep 2022, 01:00 PM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद की मुराद नगर स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कल देर रात खाना खाने के बाद अचानक 28 छात्राओं की तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह गाजियाबाद के सीएमओ भक्तों शंखधर खुद मौके पर पहुंचे थे और सभी अस्पताल में भर्ती कराया गया था... शुरुआती जांच में फूड प्वाइजनिंग की वजह से छात्रों की तबीयत खराब हुई है निकल कर सामने आया है. हालांकि आज इस मामले में गाजियाबाद के सीएमओ भक्तों शंखधर का कहना है सभी छात्राएं और ठीक हैं. सभी को डिस्चार्ज किया जा रहा है. 17 छात्राओं को गाजियाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती किया गया था. जबकि 11 छात्राओं को मुरादनगर सीएचसी पर भर्ती किया गया था...


 तस्वीरें आप देखेंगे गाजियाबाद की संयुक्त अस्पताल की जहां पर छात्राएं बेड पर लेटी हुई है ज्यादातर छात्राएं सिक्स्थ क्लास से लेकर 8 क्लास की स्टूडेंट है रात उड़द की दाल और रोटी खाने के बाद पेट में दर्द उल्टी लगना शुरू हुआ था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया... हालांकि इस पूरे मामले में गाजियाबाद के डीएम द्वारा जांच कमेटी गठित कर दी गई है . आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की 15 छात्राओं को फूड पॉइजनिंग हुई। बच्चों को गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. एक टीचर ने बताया बच्चों ने खाने में उड़द की दाल, आलू-टमाटर की सब्जी खाई थी तो हो सकता है उनको गैस बन गई हो।"