News Nation Logo

घरेलु झगड़े से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी, पहले हाथ की नस काटी और फिर...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि युवती का अपनी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 13 Jul 2019, 03:54:00 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में 21 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली है. बताया रहा है कि लड़की ने पहले अपने सीधे हाथ की नस काटी और फिर चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की नोएडा के भंगेल गांव की रहने वाली थी. खबरों के मुताबिक खुदकुशी की वजह घरेलु विवाद बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, 4.5 करोड़ रुपये के लेनदेन का है मामला

घटना शुक्रवार रात की जहां युवती ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि युवती का अपनी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी के चलते उसने आत्महत्या की. जानकारी के मुताबिर युवती प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: 3 दिन पहले अपहृत टीआरएस नेता का शव छत्तीसगढ़ में मिला, घर से किया गया था अपहरण

इससे पहले दिल्ली के एक होटल में लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में स्थित एक होटल में रविवार को लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई थी. होटल में दोपहर करीब 3 बजे किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और लड़का बाहर चला गया. इसी दौरान लड़की ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 22 साल थी और वह तिलकनगर में अपने परिवार के साथ रहती थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Jul 2019, 03:54:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो