News Nation Logo
Banner

बहन की प्रेमी से बदला लेने के लिए युवक ने उसके साथ किया आप्राकृतिक रेप, फिर किया ये काम

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज थानाक्षेत्र में बहन के प्रेमी संग अप्राकृतिक दुष्‍कर्म कर उसका वीडियो बनाने वाले एक युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया.

By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Oct 2020, 05:22:35 PM
rape

बहन की प्रेमी से बदला लेने के लिए युवक ने उसके साथ किया आप्राकृतिक रेप (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

भदोही:

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज थानाक्षेत्र में बहन के प्रेमी संग अप्राकृतिक दुष्‍कर्म कर उसका वीडियो बनाने वाले एक युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि जखांव गांव के अनुपम मिश्र ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ एक स्‍थान पर देखकर अपमानित महसूस किया और बदला लेने के लिए शातिर तरीके से उसने बहन से उसके प्रेमी का मोबाइल नंबर हासिल किया एवं उससे दोस्ती की.

उन्होंने बताया कि बीटेक कर रहे मिश्र ने जिले के एक डिग्री कालेज में स्नातक करने वाले प्रेमी को बीती शाम अपने गांव बुलाया और एक अहाते में लेजाकर लाठी से खूब पीटा और उसी के मोबाइल से उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना लिया.

इसे भी पढ़ें:हाथरस कांड: सामने आई संदिग्ध महिला, बोली- मेरा नहीं नक्सल कनेक्शन

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मिश्र के खिलाफ धारा 323 (स्‍वेच्‍छा से किसी को चोट पहुंचाना) , 342 (किसी व्‍यक्ति को गलत तरीके से प्रतिबंधित करना), 504व 506 (मारपीट कर जान से मारने की धमकी देना) तथा 377 (जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध) का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया अप्राकृतिक दुष्कर्म का वीडियो पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पीड़ित युवक की मेडिकल जांच कराई जा रही है. दोनों युवकों की उम्र 21 से 23 साल के बीच है. 

First Published : 10 Oct 2020, 05:22:35 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो