News Nation Logo
Breaking
Banner

उन्नाव रेपः BJP ने कहा पीड़िता के परिवार वालों को भड़का रही सपा

उन्नाव रेप मामले में अब सियासत की शुर हो गई है. पीड़िता के अंतिम संस्कार में पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर पीड़ित परिवार को भड़काने का आरोप लगाया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 Dec 2019, 02:38:51 PM
कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य

उन्नाव:  

उन्नाव रेप मामले में अब सियासत की शुर हो गई है. पीड़िता के अंतिम संस्कार में पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर पीड़ित परिवार को भड़काने का आरोप लगाया है. मौर्य ने कहा कि पीड़ित परिवार को समाजवादी पार्टी के लोग 50 लाख मुआवजे के लिए भड़का रहे थे, जबकि पीड़ित परिवार ने कभी भी इस तरह की मांग नहीं की थी. समाजवादी पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान को झूठा करार दिया है.

अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे स्वामी प्रसाद मौर्य
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे. शनिवार देर रात पीड़िता का शव गांव पहुंचा था. पहले परिजनों ने पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था. उनकी मांग थी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांव में आकर पीड़ित परिवार से मिलें. बाद में प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने और उनकी सभी मांगों को मानने के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए.

यह भी पढ़ेंः उन्नाव रेपः एक नहीं दो घर देगी योगी सरकार, बहन को मिलेगी नौकरी, भाई को शस्त्र लाइसेंस

समाजवादी पार्टी पर लगाया आरोप
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने पीड़िता के परिजनों को भड़काया. सपा के लोग पीड़िता के परिवार पर 50 लाख रुपये मुआवजे के लिए भड़का रहे थे. उन्होंने कहा पीड़िता के परिवार के कभी भी मुआवजे की मांग नहीं की थी लेकिन सपा के भड़काने के बाद पीड़िता के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़ गए.

यह भी पढ़ेंः Unnao Case Live Updates: खेत में दफनाया गया उन्नाव रेप पीड़िता का शव, सरकार ने मानी सारी मांगें

सपा ने आरोप को बताया झूठा
समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने प्रदेश की योगी सरकार को झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह के बयान दे रही है. अगर सरकार ने सही समय पर कार्रवाई की होती तो पीड़िता को बचाया जा सकता था. इस मामले में शुरू से ही पुलिस की भूमिका सही नहीं रही है.

First Published : 08 Dec 2019, 02:25:43 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.