logo-image

'बेटी को जला दिया, अब हमें भी जला देंगे' : उन्नाव पीड़िता के पिता

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क पर आरोपियों द्वारा रेप पीड़िता को जिंदा जलाई गई पीड़िता की जान चली गई. दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Updated on: 07 Dec 2019, 03:24 PM

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क पर आरोपियों द्वारा रेप पीड़िता को जिंदा जलाई गई पीड़िता की जान चली गई. दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शनिवार को उसका पार्थिव शरीर उन्नाव लाया जा रहा है. शव उन्नाव पहुंचने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने परिजनों से मुलाकात करके उन्हें ढांढस बंधाया. पीड़िता के पिता ने कहा कि उनके परिवार में सिर्फ वही बेटी थी. जो अन्याय के खिलाफ लड़ती थी और न्याय के लिए लड़ती थी आवाज उठाती थी. हमारी बेटी को जिंदा जला दिया गया. अब हमें भी जला दिया जाएगा.

पीड़िता के पिता ने कहा कि हम अपनी बेटी का मुंह भी नहीं देख पाए. पिता ने कहा कि हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. पीड़िता की चाची ने कहा कि उनकी भतीजी बेहद हिम्मती थी. अकेले ही वह सबसे लड़ जाया करती थी. उसकी कमी कोई नहीं भर सकता. पीड़िता के चाचा का कहना है कि सुबह हम चाय पीने जा रहे थे.

तभी मौसी की लड़की का फोन आया. उसने घटना के बारे में जानकारी दी. जब हम अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उसे दिल्ली रेफर कर दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं है. क्योंकि अगर उन्हें न्याय मिलता तो फिर यह घटना न होती. मर्ज और मरीज को खत्म कर दिया गया है. रास्ते में जाते हुए हमें भी मारा जा सकता है. पीड़िता के चाचा ने बताया कि दो बार प्रधान जी के बेटे ने हमला किया है. उन्होंने घसीटकर मारा. बेटी बहादुर थी, वह कहती थी कि इनसे निपट लिया जाया जाएगा. इन्हें जेल भिजवा दिया जाएगा.