logo-image

Exclusive उन्नाव रेप कांड: नंबर प्लेट छिपाने का कारण निकला झूठा, फाइनेंस कंपनी ने कहा...

उन्नाव रेप कांड में पीड़िता का एक्सीडेंट जिस ट्रक से हुआ उसमें यह बात सामने आई थी कि ट्रक सपा नेता के भाई का है. एक्सीडेंट के समय ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख लगी हुई थी.

Updated on: 02 Aug 2019, 03:38 PM

highlights

  • ट्रक के मालिक ने कहा था फाइनेंसर से बचने के लिए लगाया ग्रीस
  • फाइनेंस कंपनी ने कहा पैसों के लिए परेशान करने की बात को नकारा
  • एक्सीडेंट वाले दिन ट्रक के नंबर प्लेट पर ग्रीस लगी मिली थी

कानपुर:

उन्नाव रेप कांड में पीड़िता का एक्सीडेंट जिस ट्रक से हुआ उसमें यह बात सामने आई थी कि ट्रक सपा नेता के भाई का है. एक्सीडेंट के समय ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख लगी हुई थी. जिसके बारे में ट्रक मालिक ने कहा था कि ट्रक फाइनेंस पर लिया गया था. फाइनेंसर लगातार उसे परेशान कर रहे थे. जिनसे बचने के लिए उसने नंबर प्लेट पर ग्रीस लगा दी थी. ट्रक मालिक के इस बयान से फाइनेंस करने वाली कंपनी ने किनारा कर लिया है.

यह भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ मंदिर में चढ़ाये गये फूल, धतूरा व बेलपत्र से बनेगी अगरबत्ती, महकेगा आपका घर

न्यूज स्टेट की टीम ने ट्रक का फाइनेंस करने वाली कंपनी से बात की. कानपुर ब्रांच के कलेक्शन मैनेजर शशि कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी से उनके कई ट्रक फाइनेंस पर हैं. एक ट्रक की पूरी किश्त भी चुकाई गई है. लेकिन ट्रक के मालिक देवेंद्र किशोर को कभी भी कंपनी ने पैसों के लिए परेशान नहीं किया है. उन्होंने आगे बता कि दुर्घटना वाले दिन नंबर प्लेट पर क्यों लगाई गई है इसका उन्हें पता नहीं है.

यह भी पढ़ें- आगरा में पति ने पहले पत्नी को पिलाई मच्छर मारने की दवा, फिर गला घोंटकर की हत्या 

लेकिन कंपनी की तरफ से ऐसा कोई भी दबाव नहीं था कि ट्रक के मालिक को नंबर प्लेट को छुपा कर ट्रक चलाना पड़े. नंबर प्लेट को छुपाना उनकी कोई पर्सनल प्रॉब्लम रही होगी. फतेहपुर निवासी ट्रक मालिक देवेंद्र ने एक बयान में बोला था, कि वह ट्रक की किस्तें नहीं चुका पा रहा था. इसलिए फायनेंसर से बचने के लिए ट्रक की नम्बर प्लेट पर ग्रीस लगाई थी. लेकिन ये बात फायनेंसर के बयान से सरासर झूठ साबित हुई है.

सपा नेता के भाई का है ट्रक

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में जांच के बाद पता चला कि एक्सीडेंट करने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी के नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का था. उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद फतेहपुर के जेल रोड पर स्थित देवेंद्र पाल के मकान बंद था. देवेंद्र पाल ललौली थाना क्षेत्र के मुत्तोर गांव का रहने वाला है.