logo-image

उन्नाव रेप कांड पर अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, कही ये बात

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे का मामला राजनीतिक रंग ले चुका है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साथा है.

Updated on: 29 Jul 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे का मामला राजनीतिक रंग ले चुका है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साथा है. अखिलेश यादव ने कहा कि 'पुलिस कह रही है कि बारिश के कारण हादसा हुआ, यह उस सरकार की भाषा है जिसके कंट्रोल में पुलिस है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट से जुड़ी बड़ी खबर, CBI जांच के लिए तैयार हुई राज्य सरकार

समाजवादी पार्टी ने पहले भी उन्नाव की पीड़िता का समर्थन किया था और आज संसद में भी किया है'. रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई वहीं पीड़िता समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में पीड़िता की मां ने रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर हमला करवाने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां का कहना है कि लगातार कुलदीप सेंगर कचहरी में धमकी देता रहता था.यूपी पुलिस ने इस मामले में कहा है कि ट्रक ड्राइवर और मालिक का फोन रिकॉर्ड निकाला जा रहा है. जेल में बंद पीड़िता के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोलीं- हत्या करवाने की धमकी देता था विधायक कुलदीप सेंगर

सीबीआई जांच की भी मांग की गई है. वहीं इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरु हो चुकी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. सपा और कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता से मुलाकात की है.