logo-image

उन्नाव रेप केस पर मायावती ने जताई षडयंत्र की आशंका, कहा...

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे का मामला राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके इस मामले की निंदा की है.

Updated on: 29 Jul 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे का मामला राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता के कार की रायबरेली में कल ट्रक से टक्क्र प्रथम दृष्टया उसे जान से मारने का षडयंत्र लगता है जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई तथा वह स्वंय व उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं.

यह भी पढ़ें- Unnao Rape Case LIVE Update: सपा का प्रतिनिधि मंडल रेप पीड़िता से मिला 

मा. सुप्रीम कोर्ट को इसका संझान लेकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उन्नाव केस में दुष्कर्म पीड़िता के एक्सीडेंट की सीबीआई जांच की मांग की है. हालांकि उनके बयान से पहले ही उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि अगर पीड़िता के परिजन यह मांग करते हैं तो जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी. सपा के तीन सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने पीड़िता से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप के मामले में प्रियंका वाड्रा गांधी का बीजेपी पर निशाना, पूछी यह बातें...

फिलहाल उन्नाव रेप केस का मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर इस समय जेल में बंद है लेकिन पीड़िता की मां का कहना है कि कुलदीप सेंगर लगातार अपना नेटवर्क जेल से चलाता है. आपको बता दें कि रविवार को रेप पीड़िता की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी वहीं पीड़िता समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़िता इस समय ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत से लड़ रही है.

यह भी पढ़ें- 'योगी को मुख्यमंत्री क्यों बनाया गया' अमित शाह ने बताई ये वजह

एक्सीडेंट और साजिश के बीच मामला उलझा हुआ है. लेकिन इस पर राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी ने इस एक्सीडेंट की निंदा की है. सभी राजनीतिक दलों का प्रतिनिधि मंडल पीड़िता से मिल सकते हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल आज पीड़िता से मुलाकात करेंगी.