News Nation Logo
Banner

उन्नाव गैंगरेप केस: सीबीआई ने कुलदीप सेंगर पर कसा शिकंजा, CCTV फुटेज से सामने आएगा सच!

उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई ने करीब 17 जगहों पर छापेमारी की जिसमें यूपी के 4 जिले रायबरेली, उन्नाव, फतेहपुर और लखनऊ शामिल है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Aug 2019, 08:48:40 PM
सीबीआई

नई दिल्ली:  

उन्नाव गैंगरेप केस में सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और उसके सहयोगियों के ठिकाने पर छापेमारी की. रविवार को सीबीआई ने इनके ठिकानों पर छापेमारी करते हुए कुछ अहम सुराग हासिल किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई ने करीब 17 जगहों पर छापेमारी की जिसमें यूपी के 4 जिले रायबरेली, उन्नाव, फतेहपुर और लखनऊ शामिल है.

बताया जा रहा है कि 8 घंटे चली छापेमारी में सीबीआई को उन्नाव गैंगरेप पीड़िका के पिता की हत्या के कई सबूत मिले हैं. इसके साथ ही सीबीआई ने विधायक कुलदीप सेंगर के आवास पर लगे सीसीटीवी की डीबीआर को जब्त कर लिया है. जिससे कहा जा रहा है इसके जरिए सीबीआई को अहम सबूत मिल सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:BJP को हरियाणा में बड़ी जीत के साथ वापसी का भरोसा, जानें ये कैसे होगा संभव

इसके साथ ही सीबीआई ने ट्रक के मालिक, ड्राइवर के साथ कुलदीप सिंह सेंगर से दोबारा पूछताछ की. कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक आशीष पाल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कहा कि भारी बारिश के कारण 28 जुलाई को ट्रक फिसल गया, जिसके कारण दुर्घटना हुई.

और भी पढ़ें:JK में भारतीय सेना की बढ़ी हलचल से पाकिस्तान का शेयर बाजार गिरा! डूबे इतने करोड़ रुपये

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता रायबरेली में कार दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गई. इस हादसे में उसकी चाची और मौसी की मौत हो गई. वहीं वकील भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. पीड़िता की हालत तभी से गंभीर बनी हुई है और लखनऊ के अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. 19 वर्षीय पीड़िता पिछले छह दिनों से वेंटिलेटर पर है और उसे निमोनिया हो गया है.

First Published : 04 Aug 2019, 08:48:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.