logo-image

Uttar Pradesh: बुलंदशहर में बदमाशों के हौसले बुलंद, हर दिन ऐसी घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 24 घंटे के अंदर खुर्जा में बदमाशों ने गोली मारने की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है

Updated on: 01 May 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 24 घंटे के अंदर खुर्जा में बदमाशों ने गोली मारने की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है. आज सुबह लाखों की नगदी लेकर जा रहे गल्ला व्यापारी से लूटपाट करने में नाकाम बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. गल्ला व्यापारी की हालत गंभीर हैं, जिसे बुलंदशहर से नोएडा रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : घर में लगी आग से मासूम सहित 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक, गल्ला व्यापारी रजत वार्ष्णेय अपनी स्कूटी पर सवार होकर रोजाना की तरह अपने घर से नई मंडी स्थित अपनी दुकान जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी रजत से लाखों की नकदी से भरा थैला लूटने का प्रयास किया और लूट में नाकाम रहने पर बदमाशों ने सरेआम व्यापारी के पेट में गोली मार दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद खुर्जा के गुस्साए व्यापारियों में रोष है. व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से व्यापारियों को सुरक्षा मुहैया कराने और शीघ्र वारदात का खुलासा करने की मांग की है. साथ ही चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र वारदात का खुलासा नहीं हुआ तो बुलंदशहर जनपद की तमाम गल्ला मंडियों को बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- Video: बीजेपी नेता बोले- तू मेरी हिट लिस्ट में है, पुलिस वाले ने कहा- जो करना है कर लेना

पुलिस भी स्वीकार कर रही है कि खुर्जा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. साथ ही दावा कर रही है कि पुलिस की कमी होने के कारण वारदातें रिपीट हो रही है, हालांकि पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही लुटेरों का सुराग लगा कर वारदात का खुलासा किया जाएगा. बता दें कि मंगलवार को भी बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व ग्राम प्रधान मोज्जम अली की NH-91 पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

यह वीडियो देखें-