News Nation Logo
Banner

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के पूरब द्वारा में हैंडपंप चलाकर बुझाई आग, पीड़ितों को दिया भरोसा

चुनाव प्रचार रोक केंद्रीय मंत्री ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की, उन्हें हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 06:54:28 PM
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के पूरब द्वारा गांव में आग से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. वहां के प्रभावित स्थानीय लोगों से मुलाकात की. वहां अभी भी अग्निशमन अभियान चल रहा है. पवाड़ा गांव में अचानक भीषण आग लग गई थी. केंद्रीय मंत्री ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद की. स्मृति ईरानी ने हैंडपंप चलाया, लोगों ने पानी से आग बुझाई. वहां के लोगों से पानी डालकर आग बुझाने को कहा. वहीं रोते बिलखते लोगों को ढांढस बंधाया.

मौके पर सभी लोगों से मुलाकत कर उनका हौसला बढ़ाया. पीड़ितों से हर संभव मदद देने का भरोसा दिया. बूढ़ी अम्मा काफी रो रही थी. उसे भी समझाया. कहा कि सामान तो फिर से आ जाएंगे, लेकिन किसी की जान नहीं जानी चाहिए. इस भीषण आग से गांव वालों को काफी नुकसान पहुंचा है.

यह भी पढ़ें - अमेठी में आखिरी ऐसा क्या हो रहा है जिसे प्रियंका गांधी ने बताया गलत, जानिए

केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार रोक मौके पर पहुंची. पीड़ित परिवार को समझाया-बुझाया और उम्मीदें की किरणें दी. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ी लगे हुए हैं. अभियान जोरों पर चल रहा है. फिलहाल अभी किसी तरह की कोई हताहत की खबर नहीं है.
उधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हो रही है श्रीमती वाड्रा जितनी बार अमेठी आईं, उतनी बार गिनती कर रही हैं. संभवत: वह कम से कम गिनती तो कर रही हैं. क्योंकि वह सार्वजनिक रूप से यह बताने में असमर्थ हैं कि सांसद 15 साल से कहां गायब थे.

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी में बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ​​जिस तरह से मीडिया के सामने पैसे, साड़ी और जूते बांटकर चुनाव लड़ते हैं, वह गलत है. अमेठी के लोगों ने कभी किसी के सामने भीख नहीं मांगी. मैं 12 साल की उम्र से यहां आ रही हूं. अमेठी और रायबरेली के लोगों पर हमें बहुत गर्व है.

First Published : 28 Apr 2019, 06:42:44 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो