News Nation Logo

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव के भाई की गोली लगने से मौत

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Jan 2021, 10:50:07 PM
shoot

सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव के भाई की गोली लगने से मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) और आईएएस आफिसर लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई. अंकुर अग्रवाल का शव सहारनपुर के पिलखनी क्षेत्र से बरामद किया गया है. सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस ने एक बाग के पास खेत से शव बरामद किया. लाश के पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है.

मृतक अंकुर अग्रवाल सहारनपुर के जाने-माने सीए केजी अग्रवाल के बेटे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में अभी पुलिस ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं है. यह मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. जिस जगह अंकुर अग्रवाल की लाश मिली है वो वो जगह सहारनपुर शहर से लगभग 12 किलोमीटर दूर है.

हरियाणा के यमुनानगर और अंबाला की तरफ जाने वाले मार्ग पर सरसावा कस्बे से पहले पिलखनी गांव स्थित है. पुलिस लाश को लेकर पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंच गई है. सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा का कहना है कि थाना सरसावा क्षेत्र के पिलखनी में एक बाग के पास खेत में एक व्यक्ति की लाश की सूचना मिली है. शव के पास ही लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

First Published : 18 Jan 2021, 10:43:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.