logo-image

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

Updated on: 06 Jul 2020, 02:45 PM

कौशांबी:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. थाना प्रभारी मनीष पाण्डेय ने सोमवार को बताया कि करारी थानाक्षेत्र के भवानी का पुरवा गांव के अरविन्द कुमार (20) तथा सैदनपुर गांव के विजय कुमार (18) और विकास (21) एक ही बाइक पर सवार होकर मंझनपुर आये थे. पाण्डेय ने बताया कि रविवार देर रात वापस लौटते समय ओसा मंडी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी . इस घटना में अरविन्द और विजय की मौके पर ही मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में विकास बुरी तरह जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें- होशियार : ऐसा हुआ तो बंद हो जाएंगे हमारे सभी स्मार्ट गैजेट्स, जानें क्या है मामला

एक कार सवार ने महिला के ऊपर कार चढ़ा दी

वहीं इससे पहले दिल्ली में एक भयानक सड़क हादसा हुआ था. एक कार सवार ने महिला के ऊपर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं वो कार रोकने की बजाय महिला को घसीटते हुए आगे तक ले गया. पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव का वीडियो है. महिला को कुचलने का आरोप एक पुलिसवाले पर लगा है. लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस घटना में कोई दिल्ली पुलिस का शख्स शामिल नहीं था. बताया जा रहा है कि दुर्घटना करने वाला शराब के नशे में था और पुलिसवाला था. लेकिन दिल्ली पुलिस स्पष्टीकरण जारी करके बताती है कि आरोपी पुलिस कर्मी चिल्ला गांव में घटना में शामिल नहीं थे. कार भानु नामक व्यक्ति द्वारा चलाई जा रही थी. दिल्ली पुलिस के जवान गाजीपुर में एक अन्य मामले में शामिल थे, जिसमें एक महिला एक कार से भाग गई थी.