logo-image

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के करीबी के घर पर चला योगी का बुलडोजर, देखें ये Video

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में तीन दिनों से लगातार योगी का बुलडोजर चल रहा है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने शुक्रवार को बुलडोजर से अतीक अहमद के करीबी सहयोगी मसकुद्दीन के घर को गिरा दिया है. 

Updated on: 03 Mar 2023, 05:12 PM

लखनऊ:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में तीन दिनों से लगातार योगी का बुलडोजर चल रहा है. राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में शामिल आरोपियों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई चल रही है. एक के बाद एक बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों के घर तोड़े जा रहे हैं. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने शुक्रवार को बुलडोजर से अतीक अहमद के करीबी सहयोगी मसकुद्दीन के घर को गिरा दिया है. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है.

उमेश पाल शूटआउट कांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़े आरोपी मसकुद्दीन के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई हुई. अहमदपुर में जीटी रोड पर उसका एक आलीशान मकान है. नगर निगम के बुलडोजर ने आरोपी मसकुद्दीन के मकान का ध्वस्तीकरण कर दिया है. इस दौरान पुलिस फोर्स, राजस्व-पीडीए के अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे. जुमे की नमाज के चलते 2 बजे के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी मसकुद्दीन अतीक अहमद का फाइनेंसर और बेहद ही करीबी था. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Viral Video : मदरसे के मौलवी ने छात्र को बेरहमी से पीटा, 70 सेकंड में मारी 70 छड़ी, जानें क्या था कसूर 

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़े दो आरोपियों के खिलाफ अबतक बुलडोजर की कार्रवाई हो चुकी है. आरोपी जफर अहमद और सफदर अली के करोड़ों के मकान को गिराया जा चुका है. पहले दिन यानी बुधवार को बाहुबली अतीक अहमद के करीबी जफर के घर पर बुलडोजर चला था और दूसरे दिन यानी गुरुवार को माफिया गैंग के करीबी सफदर अली के मकान का ध्वस्तीकरण हुआ था. (Umesh Pal Murder Case)

मऊ के नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने कहा कि मुख्तार अंसारी, उनके बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी की ओर से इस जमीन पर बिना मानचित्र पास कराए अवैध निर्माण करवाया गया था. जमीन किसी अन्य शख्स की है, उन्हें इसके लिए नोटिस दिया गया और जवाब आने पर निर्णय आया कि इस मकान का ध्वस्तीकरण हो.