logo-image

Umesh Pal की मां बोलीं- कौन हैं सफेद पोश वाले लोग? सरकार करे खुलासा

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. योगी सरकार इस केस में काफी सख्ती बरत रही है तो वहीं यूपी पुलिस भी आरोपियों को धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Updated on: 18 Mar 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. योगी सरकार इस केस में काफी सख्ती बरत रही है तो वहीं यूपी पुलिस भी आरोपियों को धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि, अब भी इस मामले से जुड़े कई अपराधी फरार चल रहे हैं. योगी का बुलडोजर भी आरोपियों के घरों और मकानों को गिरा रहा है. इस बीच उमेश पाल की मां शांति देवी (Umesh Pal mother shanti devi) ने सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है. 

उमेश पाल की मां शांति देवी ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि घटना से जुड़े सफेद पोश लोगों के नाम का सरकार खुलासा करे. शासन सफेद पोश की भूमिका की जांच करवाए. उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) में भूमिका सामने आने पर सफेद पोशों पर कार्रवाई हो. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के बाद पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन ने गुजरात की साबरमती जेल से कुछ सफेद पोश लोगों को फोन किया था. 

यह भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया पर दर्ज फीडबैक यूनिट केस तथ्यों पर नहीं पूरी तरह से कल्पना पर आधारित: राघव चड्ढा

अतीक अहमद ने सफेद पोश लोगों को फोन कर योगी सरकार की कार्रवाई से बचाने की मांग की थी. इसे लेकर उसने कई बार सफेद पोश को फोन किया था. जब उन सफेद पोश लोगों ने फोन उठाया तो अतीक ने नाराजगी जताई थी. माफिया अतीक अहमद ने ये भी कहा था कि घटना की टाइमिंग गलत हो गई है. यूपी विधानसभा सत्र के दौरान वारदात मुश्किल की वजह बन गई है. आपको बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाने इलाके में पिछले महीने 24 फरवरी को अतीक के बेटों और गुर्गों ने बम और गालियों से दिनदहाड़े उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) कर दी थी. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो सिपाही ने जान गंवा दी थी.