logo-image
लोकसभा चुनाव

Umesh Pal Murder Case : योगी के एक्शन से दहशत में अतीक अहमद, पत्नी ने HC का खटखटाया दरवाजा, लगाया ये आरोप

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों ने दिनदहाड़े बम और गालियों से राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को उड़ा दिया. इस घटना को लेकर योगी सरकार काफी सख्त हो गई है.

Updated on: 03 Mar 2023, 11:44 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों ने दिनदहाड़े बम और गालियों से राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को उड़ा दिया. इस घटना को लेकर योगी सरकार काफी सख्त हो गई है. सीएम योगी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ को लगा दिया है. इस मामले में एक आरोपी का एनकाउंटर भी कर दिया गया है. प्रयागराज में पिछले तीन दिनों से योगी का बुलडोजर भी एक्टिव है. सरकार के एक्शन से बाहुबली अतीक और उसका परिवार में दहशत में है. इस बीच माफिया डॉन अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने यूपी पुलिस द्वारा उनके नाबालिग बेटों को हिरासत में लिए जाने के मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.    
 
इलाहाबाद हाईकोर्ट अतीक अहमद के बेटों, अशरफ की पत्नी, बहन और उसकी बेटी की पुलिस हिरासत का मामला पहुंचा है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने HC में बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दाखिल की है. उन्होंने हाईकोर्ट में अपने बेटों अहजम और आबान को प्रस्तुत करने की मांग की है. उनके मुताबिक, 24 फरवरी से लगातार उनके दोनों बेटे पुलिस की अवैध हिरासत में हैं. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Jammu : पुलिस के हत्थे चढ़ा पाकिस्तान की साजिश का सबसे बड़ा मोहरा, जानें कौन है वो

हाईकोर्ट में अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब, बहन आयशा नूरी और उनकी बेटी को लेकर भी एक बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दाखिल की गई. याचिका में मांग की गई है कि हाईकोर्ट में इन तीनों को भी पेश किया जाए. आरोप है कि 28 फरवरी से ये तीनों भी पुलिस की अवैध हिरासत में हैं. अतीक अहमद की ओर से वकीलों ने HC से शुक्रवार को ही इस मामले की सुनवाई करने की अपील की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने समय की कमी के चलते सुनवाई से मना कर दिया है. अब होली के बाद इन याचिकाओं पर सुनवाई होगी. (Umesh Pal Murder Case)