logo-image

Umesh Pal Case : असद-गुलाम को मारने वाली UP STF टीम को पुरस्कार की घोषणा, महंत बोले- यहां नहीं चलेगी माफियागिरी

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर योगी सरकार काफी सख्ती है.

Updated on: 13 Apr 2023, 06:51 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर योगी सरकार काफी सख्ती है. यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को मार गिराया है. बेटे की मौत की खबर मिलते ही अतीक जमीन पर बैठ गया और फूट-फूटकर रोने लगा. इस एनकाउंटर को लेकर अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने यूपी एसटीएफ को पुरस्कार देने की घोषणा की है. (Umesh Pal Murder Case)

महंत राजू दास ने उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ के सभी अधिकारियों को 51000 रुपये पुरस्कार देने का ऐलान किया है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. महंत राजू दास ने अपराधियों को कहा कि या तो शांत हो जाओ या तो देश छोड़ करके चले जाओ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार है. यहां माफिया गिरी नहीं चलेगी, नहीं तो मिट्टी में मिल जाओगे, आज पूरा भारत जिसका परिणाम देख रहा है. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : अतीक अहमद का पाकिस्तान-ISI से निकला खास कनेक्शन, पुलिस की चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है तो वहीं उसके बेटे असद भी झांसी एनकाउंटर में मारा गया है. उमेश पाल की हत्या के बाद से ही असद कई बार पुलिस को चकमा देने में सफल रहा, लेकिन इस बार वह पुलिस के चंगुल में फंस गया. यूपी एसटीएफ को सूचना मिली कि असद और गुलाम झांसी में छिपे हुए हैं. इसके बाद एसटीएफ की टीम ने जाल बिछाया और दोनों को जिंदा पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों बाइक से भागने लगे. इस दौरान असद बाइक चला रहा था और पीछे बैठे गुलाम ने गोली चला दी. इस पर यूपी एसटीएफ की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर की, जिसमें दोनों की मौत हो गई. (Umesh Pal Murder Case)