News Nation Logo

दो पुलिसकर्मियों ने वर्दी को किया शर्मसार, महिला से की छेड़खानी

पुलिस पर हुए हमले की जानकारी होने के बाद मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और देर रात दबिश देकर एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और घायल पुलिसकर्मियों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज  चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Feb 2021, 10:54:17 PM
Two policemen shamed uniform in Pratapgarh

दो पुलिसकर्मियों ने वर्दी को किया शर्मसार (Photo Credit: न्यूज नेशन )

highlights

  • प्रतापगढ़ में दो पुलिसकर्मियों ने वर्दी को शर्मसार किया.
  • शराब के नशे में धुत दो सिपाही एक महिला के घर में घुसकर छेड़खानी की
  • आरोपित दोनों सिपाही कोहडौर कोतवाली में तैनात हैं.

 

नई दिल्ली:

प्रतापगढ़ में दो पुलिसकर्मियों ने वर्दी को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. आरोप है कि बीती रात शराब के नशे में धुत दो सिपाही एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे जिस का विरोध करने और हल्ला गुहार मचाने पर उसका पति पहुंचा तो पुलिस वाले उसके पति की पिटाई कर दी जिसके बाद मामला तूल पकड़ा और इलाके के  दर्जन भर लोगों ने पहुंचकर दोनों सिपाहियों को बंधक बना लिया और उन्हें जमकर मारा पीटा मारपीट का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है . पुलिस पर हुए हमले की जानकारी होने के बाद मौके पर सीओ समेत भारी पुलिस बल पहुंचा और देर रात दबिश देकर एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और घायल पुलिसकर्मियों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है . आरोपित दोनों सिपाही कोहडौर कोतवाली में तैनात हैं.

यह भी पढ़ें : 70 मिनट में नए कोरोना स्ट्रेन का पता लगाएगी सत्यजीत रे मशीन, जानें कैसे

मामला कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर बाजार का है जहां छेडख़ानी और नशे में धुत होने का आरोप लगाकर इलाके के लोगो ने रात 9 बजे एक महिला के घर मे घुसे दो सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी है,वही दबंगो की पिटाई से सिपाही राहुल और रवि घायल हो गए है,जिनका कोहड़ौर सीएचसी में इलाज कराया गया,जिसके बाद मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने दर्जन भर लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.सिपाहियो को घेरते और हंगामा करते हुए वीडियो सोसल मीडिया भी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : ऋषिगंगा हादसा: प्रशासन को 169 शवों की तलाश, 12 ग्रामीण भी लापता

ग्रामीणों के  सूचना के बाद एसओ कोहड़ौर मौके पर पहुचे और दोनो सिपाहियों को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ मेडिकल के बाद पुलिस ने  रात में आरोपियों के  घर दबिश देकर जमकर पुलिसिया तांडव भी मचाया और दर्ज़नो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. वही  छेड़खानी करने के आरोपी दोनों सिपाहियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई करने के बजाय पूरा पुलिस महकमा अब उन्हें बचाने में जुट गया है . अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी का दावा है कि उनका सिपाही नशे में नही था लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नशे में धुत छेड़खानी करने वाले सिपाही ने नशे में धुत होने का स्वंय बात कबूल रहा है वायरल वीडियो में सिपाही ने कहा की हा मैं पीता हूं, अपने पैसे की पीता हूं!"जबकि आला अफसर  इस पूरे मामले में किस तरीके से दोनों सिपाहियों को निर्दोष साबित करने की पुरजोर कोशिश में जुटे  हैं 

महिला सशक्तिकरण का दंभ भरने वाली योगी सरकार के रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आखिर इन महिलाओं की कौन सुनवाई करेगा ऊपर से यदि प्रतापगढ़ में सुरेंद्र द्विवेदी जैसे पुलिस अधिकारी होंगे तो इन महिलाओं को न्याय कैसे मिलेगा अब देखना यह होगा कि बेहद ही संवेदनशील मामले में खाकी पर लगे इस आरोप पर सरकार किस तरीके की कार्रवाई करती है .

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2021, 10:50:04 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.