logo-image

दो कारों में सीधी टक्कर से दो लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल

थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर के पास बुधवार की देर रात को दो कारों में सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 29 Oct 2020, 01:57 AM

नोएडा:

थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर के पास बुधवार की देर रात को दो कारों में सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर एक अन्य सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चक्रसेनपुर गांव के पास बुधवार की रात को एक ब्रिजा कार तथा स्विफ्ट डिजायर कार की आपस में सीधी टक्कर हो गई. मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस घटना में उमेश नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर बुधवार की रात को एक अज्ञात वाहन चालक ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को टक्कर मार दिया. मोटरसाइकिल सवार को गंभीर हाल में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान कमल शर्मा (26 वर्ष) पुत्र मुकेश शर्मा निवासी ग्राम निठारी के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.