logo-image

आगरा में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत

आगरा में सोमवार तड़के हुई एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि दो की हालत गंभीर है. इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार ने चार युवकों को टक्कर मार दी और उसके बाद कार गड्ढे में गिर गई.

Updated on: 26 May 2020, 03:00 AM

आगरा:

आगरा में सोमवार तड़के हुई एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि दो की हालत गंभीर है. इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार ने चार युवकों को टक्कर मार दी और उसके बाद कार गड्ढे में गिर गई. कार में सवार व्यक्ति घायल है उसका भी इलाज चल रहा है जबकि कार चालक फरार हो गया.

थाना जैतपुर के निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि आगरा जैतपुर में सुबह पांच-छह बजे के करीब पुष्कर पुत्र राजेश निवासी कस्बा जैतपुर, अनुज पुत्र गिरिजा शंकर निवासी गांव बनकटी जैतपुर, अवनीश निवासी गांव धनकटा जैतपुर और अवधेश पुत्र रामरतन निवासी गांव हरपुरा जैतपुर सेना और पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे थे.

उन्होंने बताया कि ऊदी-इटावा रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक चारों युवकों को चपेट में ले लिया. हादसे में पुष्कर और अवधेश गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गयी.

इसे भी पढ़ें:'वेनेजुएला में प्रवेश कर ईरानी टैंकरों ने अमेरिकी प्रतिबंधों का उल्लंघन किया'

कार में सवार हिमांशु घायल हो गया. कार चालक मौके से भाग गया. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए युवकों को अस्पताल भेजा गया. गंभीर रूप से घायल पुष्कर (19 वर्ष) ने एसएन ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. अवधेश (20 वर्ष) को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया. उसकी भी रास्ते में मौत हो गयी. घायल दो युवकों में से एक ठीक है जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है. वहीं कार में सवार व्यक्ति भी घायल है और उसका भी उपचार चल रहा है जबकि कार चालक फरार है.