logo-image

यूट्यूब पर अश्लील डांस वीडियो अपलोड के मामले में दो युवितयों को पीटा, जान से मारने की धमकी

यूट्यूब पर डांस वीडियो अपलोड करने पर स्थानीय लोगों ने दो युवतियों की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. कथित तौर पर नृत्य का वीडियो अश्लील था और पिटाई का आरोप लगाया गया था.

Updated on: 20 Sep 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली:

यूट्यूब पर डांस वीडियो अपलोड करने पर स्थानीय लोगों ने दो युवतियों की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. कथित तौर पर नृत्य का वीडियो अश्लील था और पिटाई का आरोप लगाया गया था. दो युवतियों ने डांस का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया. वीडियो को अश्लील बताते हुए दो महिला कलाकारों पर जमकर मारपीट करने का आरोप है.  इतना ही नहीं दो लोगों पर लोहे की रॉड गर्म करने का आरोप लगाया गया था. आरोप है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.  यह सनसनीखेज घटना उत्तर 24 परगना के खरदह के डोपेरिया इलाके में हुई. 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सोदपुर के अमरावती इलाके की दो युवतियों ने हाल ही में एक हिंदी आइटम सॉन्ग पर डांस करते हुए वीडियो अपलोड किया था. 12 सितंबर को दोनों घर से डोपेरिया चौराहे पर प्रेमिका के घर जा रहे थे.  कथित तौर पर उसी समय अचानक कुछ लोग बाइक पर आए और उन पर गर्म रॉड से हमला कर दिया. इसके बाद उसकी पिटाई की गई.

एक कलाकार के शब्दों में मैंने कुछ दिन पहले एक लाइव स्ट्रीम की थी. एक आइटम गानों पर डांस वीडियो अपलोड करने के बारे में है.  उसके बाद यह हमला. सूत्रों के मुताबिक रहारा थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों युवतियों के बयान दर्ज किए जाएंगे.