logo-image

योगी आदित्यनाथ के दौरे के बीच नोएडा में डबल एनकाउंटर, 6 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

नोएडा में आज योगी आदित्यनाथ 2821 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं.

Updated on: 02 Mar 2020, 12:40 PM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय दौरे के बीच नोएडा (Noida) गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. नोएडा में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश समेत 6 कुख्यात अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. मुठभेड़ (Encounter) के दौरान दो बदमाशों को गोली भी लगी थी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इनके पास के पुलिस ने भारी मात्रा में लूट का सामान बरामद किया है.

यह भी पढ़ें: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को किया गया नजरबंद

नोएडा के कोतवाली फेज 2 इलाके में देर रात पहली मुठभेड़ हुई. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक वांछित अपराधी रिषित को गिरफ्तार कर लिया. इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित थी. पुलिस को लूट की कई घटनाओं में अपराधी रिषित की तलाश थी. इससे पहले भी रिषित की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी, जिसमें वह पुलिस को चकमा देकर फरार गया था. अपराधी के पास से लूट का सामान बरामद किया गया है.

इसके बाद आज सुबह फेस 3 थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों में एनकाउंटर हुआ. इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दो बदमाश हो गए. कुल मिलाकर पुलिस ने इस दौरान 5 अपराधियों को गिरफ्तार किाया. इनके पास से एक लाख रुपये की नगदी, भारी मात्रा में ज्वैलरी, तमंचे और एक कार बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार यह अपराधी दर्जनों घटनाओं को दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: सेना के पूर्व जवान ने ADM पर क्रिकेट के बल्ले से किया हमला, जानें पूरा मामला 

गौरतलब है कि सीएम योगी रविवार को दो दिवसीय दौरे पर नोएडा पहुंचे हैं. कल उन्होंने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का उद्घाटन किया था. जबकि आज योगी आदित्यनाथ 2821 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. 

यह वीडियो देखें: