News Nation Logo

यूपी के अमरोहा में 2 ड्रग तस्कर गिरफ्तार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 15 Oct 2022, 02:48:40 PM
Two drug men

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

अमरोहा:  

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में गजरौला थाना पुलिस की एक टीम ने हेरोइन की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 50 लाख रुपये मूल्य की 274 ग्राम हेरोइन नशीला पदार्थ जब्त किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान अक्षय उर्फ अर्जुन और दुष्यंत बिजनौर जिले के रहने वाले है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया ने कहा कि पुलिस को मुखबिरों के जरिए आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने की सूचना मिली और सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाकर शुक्रवार को खाद गूजर चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया.

जब टीम द्वारा चेकिंग चल रही थी, तो दो व्यक्ति संदिग्ध अवस्था मे खड़े देख और पुलिस टीम को पास आते देख संदिग्ध भागने लगे,पुलिस ने घेराबंदी कर दोनो आरोपियों पकड़ लिया.

अधिकारी ने कहा, टीम ने दो लोगों को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं. इस अभियान में उनके कब्जे से 274 ग्राम हेरोइन जब्त की गई, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 50 लाख रुपये है.

दोनों लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दोनों आरोपियों को शनिवार को अमरोहा अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस के अधिकारी उनके गिरोह के बारे में अधिक जानने के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकते हैं.

First Published : 15 Oct 2022, 02:48:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.