News Nation Logo
Banner

महिला के 2 अलग-अलग प्रेमी आमने सामने, 1 की मौत वहीं अन्य घायल

मुहाना थाना इलाके में आपसी प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. ये हत्या तब हुई जब एक महिला के 2 अलग-अलग प्रेमी आमने सामने हो गए. आपसी झगड़े के दौरान एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 31 Aug 2021, 06:56:04 PM
FIR

FIR (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • महिला के दो अलग-अलग प्रेमी आमने सामने
  • आपसी झगड़े में गई एक की जान 

नई दिल्ली:

मुहाना थाना इलाके में आपसी प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. ये हत्या तब हुई जब एक महिला के 2 अलग-अलग प्रेमी आमने सामने हो गए. आपसी झगड़े के दौरान एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. जिसे उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामलो को लेकर मुहाना थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे मुहाना मंडी परिसर में रामझन शर्मा की चाय की थड़ी के पास एक घायल महिला व व्यक्ति के होने की जानकारी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल भेजा जहां पर चिकित्सकों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की आसाराम की याचिका, पढ़ें पूरी खबर


वहीं गंभीर रुप से घायल महिला का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. जांच में सामने आया कि घायल महिला बसंती रैगर गंगापुर सिटी की रहने वाली है जो कि अपने पति कन्हैया रैगर व बच्चों के साथ मुहाना मंडी के आस-पास के इलाके में खानाबदोश के रुप में रहती है. कल देर रात को बसंती का एक प्रेमी मुकेश शर्मा मुहाना आया था. इस दौरान बसंती का एक अन्य प्रेमी मोहनया धाकड़ भी वहां आ गया. इस दौरान बसंती के पति कन्हैया की एक प्रेमिका कमली बावरिया भी मंडी परिसर में आयी थी. 

यह भी पढ़ें: टोक्यो पैरालंपिक में भारत को मिले एक साथ दो पदक, शरद ने जीता कांस्य, मरियप्पन को मिला रजत

ये सभी शराब के नशे में थे और एक साथ सभी के मिलने पर आपसी विवाद हो गया. झगड़े के दौरान बसंती गंभीर रुप से घायल हो गयी और उसके प्रेमी मोहनया धाकड़ की मौत हो गयी. पुलिस को छानबीन के दौरान घायल महिला बसंती का पति कन्हैया व उसकी प्रेमिका कमली बावरिया शराब के नशे में मिले जिन्हें हिरासत में ले लिया गया. इनके पास से घायल महिला बसंती की 2 वर्षीय पुत्री भी मिली है. जिसे पुलिस ने देखरेख के लिए चाइल्ड हेल्पलाइन को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मृतक मोहनया का शव पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल महिला बसंती का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस कन्हैया व कमली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं झगड़े में शामिल बसंती के एक अन्य प्रेमी मुकेश शर्मा की पुलिस तलाश कर रही है.

First Published : 31 Aug 2021, 06:52:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो