logo-image

मुठभेड़ में 2 तस्करों को लगी गोली, गोवंश समेत नशे के इंजेक्शन और तमंचे बरामद

तस्करों के कब्जे से 2 गोवंश सहित नशे के इंजेक्शन और तमंचे बरामद कर लिए गए. बताया जा रहा है कि तस्कर लग्जरी गाड़ी में गोवंस भरकर ले जा रहे थे.

Updated on: 24 Feb 2020, 11:33 AM

बागपत:

बागपत में गस्त के दौरान गो तस्कर (Cow Traffickers) और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ (Encounter) के दौरान जवाबी फायरिंग में 2 तस्करों को गोली लग गई. घायल तस्करों सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. तस्करों के कब्जे से 2 गोवंश सहित नशे के इंजेक्शन और तमंचे बरामद कर लिए गए. बताया जा रहा है कि तस्कर लग्जरी गाड़ी में गोवंस भरकर ले जा रहे थे. गाड़ी को कब्जे में ले ली गई है. थाना सिंघावली अहीर और शहर कोतवाली पुलिस के साथ तस्करों से मुठभेड़ हुई.

यह भी पढ़ें- Namaste Trump: डोनाल्ड ट्रंप से बोले पीएम मोदी- भारत बेसब्री से कर रहा है इंतजार

बस्ती मुठभेड़ में इनामी मरा

वहीं सोमवार सुबह गोरखपुर मुठभेड़ (Encounter) में डेढ़ लाख का इनामी फिरोज पठान गंभीर रूप से घयाल हो गया था. उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गोरखपुर स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र में महादेव बाजार में हुई मुठभेड़ में इनामी को गोली मारी थी. गोली लगने से इनामी फिरोज घायल हो गया. पुलिस ने उसके कब्जे से एक 9 एमएम कार्बाइन, एक .32 बोर पिस्टल और एक देसी बन्दूक की बरामदगी की है. इनामी के कब्जे से पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस, ATM कार्ड और कई दस्तावेज जब्त किए हैं. ड्राइविंग लाइसेंस पर उसका नाम फिरोज पठान है. पिता जी का नाम अब्दुल हमदी पठान है. अपने पता में शांति शॉपिंग कॉम्पलेक्स ठाणे लिखा है.

अस्पताल में तोड़ा दम

फिरोज पर गोरखपुर जोन ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. वहीं इलाहाबाद जोन ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. फरेंदा, बस्ती समेत कई बैंक की डकैती में वांछित चल रहा था. कौशाम्बी के दो ग्रैच सीवेज केंद्र एसीएस होम श्री अवनीश अवस्थी ने प्रशंसा पत्र के साथ टीम के लिए दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. बस्ती में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. फिरोज पठान मुठभेड़ में बुरी तरह से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए पूरी तरह से आगरा तैयार, साढ़े 12 बजे से आम लोगों के लिए ताजमहल बंद

बैंक लूट कांड में वांछित चल रहा था

डॉक्टरों ने इनामी बदमाश फिरोज पठान को मृत घोषित कर दिया. बैंक लूट कांड में वांछित चल रहा था. गोरखपुर के एसटीएफ सत्य प्रकाश सिंह एसटीएफ टीम, पुरानी बस्ती थानाध्यक्ष सर्वेश रॉय और लालगंज थानाध्यक्ष अनिल सिंह, कोतवाल रामपाल यादव, प्रभारी निरीक्षक मुंडेरवा सुशील कुमार शुक्ला शामिल रहे. मौके पर पहुंचे जिले एसपी हेमराज मीना, एएसपी पंकज सहित भारी फोर्स घटना स्थल पर मौजूद रहे. वहीं बागपत में गस्त के दौरान गो तस्कर (Cow Traffickers) और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ (Encounter) के दौरान जवाबी फायरिंग में 2 तस्करों को गोली लग गई. घायल तस्करों सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है.