logo-image

कोहरे के कारण दो बस आपस में भिड़ी, ड्राइवर की मौत, 19 घायल

पूर्वी उत्तर प्रदेश के तराई जनपद बहराइच में इन दिनों जबदस्त कोहरा पड़ रहा है. जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. शनिवार की सुबह नेपाल सीमा को जाने वाली रोड पर दो रोडवेज आमने-सामने से भिड़ गई.

Updated on: 25 Jan 2020, 05:28 PM

बहराइच:

पूर्वी उत्तर प्रदेश के तराई जनपद बहराइच में इन दिनों जबदस्त कोहरा पड़ रहा है. जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. शनिवार की सुबह नेपाल सीमा को जाने वाली रोड पर दो रोडवेज आमने-सामने से भिड़ गई. जिसमें 19 लोग घायल हो गए और एक कि मौत हो गई.

रूपैडीहा इलाके के सुमेरपुर के पास दिल्ली से आ रही एक रोडवेज़ और रूपैडीहा आ रही रोडवेज़ में कोहरे के कारण इतनी जबरदस्त भिड़न्त हुई कि न सिर्फ 19 लोग घायल हुए बल्कि रोडवेज़ बस के ड्राइवर शरीर इस बुरी तरह फंस गया कि बस को काटकर उसके शरीर को निकालना पड़ा.

ड्राइवर को पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (SSB) की मदद से बाहर निकाल तो लिया गया लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दुर्घटना स्थल SSB की 42वीं बटालियन के काफी नजदीक था इसलिए घायलों की मदद के लिए फौरन ही सीमा सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुँच गए. इससे घायलों को समय से उपचार मिल गया.

अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार ने बताया कि उन्नीस घायलों में एक को लखनऊ रेफर कर दिया गया है और बाकी सभी का सावधानी पूर्वक उपचार किया जा रहा है.