News Nation Logo
Banner

गैस एजेंसी के बाहर खड़े ट्रक में लगी आग, एक युवक की जलकर मौत, दो गंभीर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. उन्नाव में एचपी गैस प्लांट के कैप्सूल में बीते माह आग लग गई थी. वहीं आज प्लांट के बाहर खड़े ट्रक में आग लगने से तीन लोग झुलस गए.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 12 Nov 2019, 10:40:33 AM
आग बुझाते दमकल के अधिकारी।

आग बुझाते दमकल के अधिकारी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. उन्नाव में एचपी गैस प्लांट के कैप्सूल में बीते माह आग लग गई थी. वहीं आज प्लांट के बाहर खड़े ट्रक में आग लगने से तीन लोग झुलस गए. इनमें से एक ने दम तोड़ दिया. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्नाव के दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र के एचपी गैस प्लांट के बाहर सिलिंडर री-फिलिंग करवाने के लिए आए ट्रक के केबिन में अचानक आग लग गई. इस आग में झुलसकर ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस : CM योगी से मिले मुस्लिम धर्मगुरु, की ये मांग

वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मामला मंगलवार सुबह का है. जहां भोर चौकी एचपी गैस प्लांट के बाहर एक सिलेंडर से लदा हुआ ट्रक खड़ा था. ट्रक के केबिन में चालक और दो अन्य लोग पांच किलो के छोटे सिलेंडर से खाना बना रहे थे. तभी उनके सिलिंडर ने अचानक आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में जमीन को लेकर मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कह डाली बड़ी बात

आग की सूचना पर प्लांट के कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंचे. गैस रीफिलिंग प्लांट के बाहर ट्रक में लगी आग पर प्लांट और दमकल के लोग जब तक काबू पाते तब तक एक व्यक्ति की जान चली गई. इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने हिदायत दी है कि प्लांट के बाहर ट्रकों की लाइन बेहद खतरनाक है. जिसे तत्काल हटाया जाए. पुलिस UP 41- AT 6233 नंबर के ट्रक मालिक बाराबंकी के संतोष कुमार से संपर्क करके मरने वाले और झुलसने वाले लोगों के शिनाख्त की कोशिश हो रही है.

First Published : 12 Nov 2019, 10:40:33 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Unnao News Latest News Fire
×