logo-image

बस्ती में बेकाबू ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े. महाराजगंज के करीब पहुंचने ही वाले थे, कि तभी बेकाबू ट्रक ने पांचों मजदूरों को रौंद दिया. जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई

Updated on: 03 Sep 2020, 10:07 AM

बस्ती:

बस्ती में दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसा में 3 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती के हर्रैया थाने के बिहरा चौराहे के पास गुरुवार तड़के बेकाबू ट्रक ने पैदल जा रहे पांच मजदूरों को कुचल दिया. जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. दो अन्य मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घायलों को सीएससी कप्तानगंज भेजा. जहां से डॉक्टर्स ने ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग लड़की से वृंदावन में किया रेप

मिली जानकारी के अनुसार, बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर महराजगंज कस्बे के कुछ मजदूर पल्लेदारी करते हैं. बुधवार रात में पैकोलिया के हसीनाबाद ट्रक से दाल उतारने गए थे. काम निपटाने के बाद ट्रक पर सवार होकर संसारीपुर के पास एक ढाबे पर पहुंचे. जहां ट्रक चालक से विवाद हो गया. विवाद के बाद सभी मजदूर पैदल ही गांव के लिए चल पड़े. महाराजगंज के करीब पहुंचने ही वाले थे, कि तभी बेकाबू ट्रक ने पांचों मजदूरों को रौंद दिया. जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : बिहार में बाढ़ पीड़ित 6 लाख परिवारों के बैंक खाते में भेजे गए 6,000 रुपये

वहीं, सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सर्वेश राय मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएससी कप्तानगंज भेजा. मृतकों की पहचान लल्लन (26) पुत्र तुलसीराम, गुड्डू (28) पुत्र जनक राम, कनिक राम (27) पुत्र छोटई के रूप में हुई. घायल विकास (26) पुत्र राजू और जंग बहादुर (28) पुत्र बिफई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर रुप से घायलों का इलाज चल रहा है.