logo-image

ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रेटर नोएडा के कसना थाना क्षेत्र का मामला है.

Updated on: 05 May 2020, 10:35 AM

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल पर बड़ा हादसा (Accident) हो गया. ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. खराब ट्रक के चालक और 2 क्लीनर ट्रक के बाहर खड़े होकर खराब ट्रक की मरम्मत कर रहे थे. तेजी से आ रहे दूसरे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. एक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. दूसरे को गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रेटर नोएडा के कसना थाना क्षेत्र का मामला है.

यह भी पढ़ें- जयपुर में दी गई शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा को श्रद्धांजलि, नम हो गईं लोगों की आंखें

गोली मारकर युवक की हत्या

बादलपुर थाना (ग्रेटर नोएडा) क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. मृतक का नाम प्रशांत रावल (20) है. इस सिलसिले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की पुष्टि सोमवार देर रात डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंद्र ने की. डीसीपी के मुताबिक घटना थाना क्षेत्र में स्थित गांव धूम मानिकपुर में घटी. प्रशांत और अंकित के बीच देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसी दौरान अंकित ने प्रशांत को गोली मार दी. घायल ने अस्पताल (Hospital) ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर गांव में पहुंच गया. ताकि गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे. पुलिस ने मय हथियार हत्यारोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. उससे बादलपुर थाने में पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में शराब खरीदने की तय हुई सीमा, जानिए एक बार में कितना खरीद सकते हैं

दो लोगों को मौत की नींद सुला दी

वहीं थाना मोदी नगर इलाके में शराब पीने की अंधी लत ने एक बुजुर्ग सहित दो लोगों को मौत की नींद सुला दी. एक युवक अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रहा है. इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. सोमवार रात यह जानकारी गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधी नैथानी ने दी. एसएसपी के मुताबिक, मंगतराम शर्मा और कृष्ण पाल उर्फ पाली (60) है, जबकि विपिन (40) अस्पताल में दाखिल है.