logo-image

ललितपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत और 25 घायल

ललितपुर में हुए बस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।  कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

Updated on: 26 Apr 2022, 10:01 PM

नई दिल्ली:

ललितपुर में हुए बस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। 
कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मड़ावरा की ओर जा रही निजी बस कोतवाली सदर क्षेत्र के पडोरिया बाग इलाके में बाइक सवार को बचाने के दौरान पुलिया तोड़कर खाई में जा गिरी। इस घटना में बस में सवार चार लोगों की मौत की सूचना है। जबकि 25 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं।  
 
हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख..
इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर ललितपुर में बस पलटने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित कर दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया जा रहा है। जानकारी मिलते ही अधिकारी घटनास्थल रवाना हो गए।
 
जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा ग्रामीणों की मदद से बस में सवार सभी घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल 2 लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है जिन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज किया जा रहा है।