News Nation Logo
Banner

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, मासूम सहित 5 लोगों की मौत

दिल्ली मेरठ एक्स्प्रेसवे पर कार और ट्रक में देर रात भीषण भिड़ंत हो गई. कार में पूरा परिवार मौजूद था जिसमें चार बच्चे भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दो साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. तीन बच्चे, पति और पत्नी को गंभीर हालत में राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Himanshu Sharma | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Sep 2021, 08:45:39 AM
accident

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद:

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक में देर रात भीषण भिड़ंत हो गई. कार में दो परिवार मौजूद थे जिसमें तीन बच्चे भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दो साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को गंभीर हालत में राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान चारों बड़े लोगों ने दम तोड़ दिया. हादसा गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में हुआ. जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उसे पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र में पकड़ लिया. घटना के बाद पूरे परिवार में गम का माहौल है.  

जानकारी के मुताबिक जिस कार का एक्सीडेंट हुआ है उसमें दो परिवारों के 3 बच्चे और 4 बड़े सवार थे. दोनों परिवार में दोनों पति पत्नी सहित 5 लोगों की मौत हो गई. 2 बच्चे अभी अस्पताल में भर्ती हैं. हादसा तब हुआ जब परिवार हरिद्वार से गाजियाबाद वापस लौट रहा था. थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. 

First Published : 07 Sep 2021, 08:27:16 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Road Accident