logo-image

UP के मुरादाबाद जिले में ट्रांसजेंडर की हत्या

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चक्कर की मिलक क्षेत्र में रविवार को सपना नाम की एक ट्रांसजेंडर अपने घर पर मृत मिली. पुलिस को संदेह है कि उसकी हत्या दो दिन पहले हुई है.

Updated on: 05 Jan 2020, 11:45 AM

मुरादाबाद:

मुरादाबाद के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चक्कर की मिलक क्षेत्र में रविवार को सपना नाम की एक ट्रांसजेंडर अपने घर पर मृत मिली. पुलिस को संदेह है कि उसकी हत्या दो दिन पहले हुई है. शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने मौके का मुआयना किया. फॉरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत इकट्ठे कर लिए हैं.

एसपी ने कहा, "हमने उसके साथी यामीन(40) को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है. सपना के साथ आखिरी बार उसे ही देखा गया था." यामीन और सपना पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे. यामीन ने हालांकि कहा कि दो दिन पहले सपना के साथ उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह घर छोड़ कर चला गया था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुरुवार रात दोनों ने को शराब पी थी और शनिवार को सपना मृत पाई गई जब उसके घर उसके दोस्त आए तो उन्हें दरवाजा अंदर से बंद मिला. थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर नवल मारवाह ने कहा कि दोस्तों ने छत से होते हुए घर में प्रवेश किया और सपना को खून से लथपथ देखा. अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.