logo-image
लोकसभा चुनाव

UP: बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, बारात में जा रही कार नहर में गिरी, 3 की मौत, तीन की तलाश जारी

Bulandshahr Road accident: यूपी बुलंदशहर में बारात में जा रही एक कार नहर में गिर गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 04 Mar 2024, 09:24 AM

नई दिल्ली:

Bulandshahr Road accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार-सोमवार रात को हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब एक ईको कार बारातियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी. कार में कुल 8 लोग सवार थे. इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई. अन्य तीन लोगों की नहर में तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर से बारात अलीगढ़ जा रही थी.

रविवार रात को गाड़ी जैसे ही कपना गांव के पास नहर के पुल पर पहुंची. तभी कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई. कार में सवार सभी लोग नहर में गिर गए. उसके बाद रात में ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान पांच लोगों को नहर से बाहर निकाल लिया गया. जिनमें से तीन की मौत हो गई. बाकी तीन लोगों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज तेलंगाना को देंगे 56,000 करोड़ की सौगात, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

मातम में बदली शादी की खुशियां

हादसे की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में खुशियां मातम में बदल गई. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के मुताबिक, ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव निवासी रोबिन की शादी अलीगढ़ के पिसावा में तय हुई थी. रविवार शाम को बारात पिसावा के लिए रवाना हुई. बारात में एक कार भी शामिल थी. कार में दुल्हा रोबिन का भतीजा मनीष (22) पुत्र देवीराम उसकी बहन कांता (24), अंजलि (20), बुआ का बेटा प्रशांत (18), भांजी (17) और कैलाश (42) सवार थे.

जैसे ही कार जहांगीरपुर की कपना नहर के पास पहुंची. तभी पुल पर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने आसपास के लोगों को कार के नहर में गिरने की सूचना दी. उसके बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू टीम में पांच लोगों को बाहर निकाल लिया. जिनमें से तीन की मौत हो गई. जबकि तीन लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Nafe Singh Rathee Murder Case: गोवा से गिरफ्तार किए गए दो शूटर, कपिल सांगवान गैंग से जुड़े हैं तार