logo-image

Major Accident: फतेहपुर में दूध वाली गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर, एक परिवार के 9 लोगों की मौत

फतेहपुर में दर्दनाक हादसा, ऑटो पलटने से आठ लोगों की मौत, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद

Updated on: 16 May 2023, 05:53 PM

लखनऊ:

Fatehpur Accident News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में ऑटो सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना के दौरान ऑटो में 14 लोग सवार थे. दूध की गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो बेकाबू होकर पलट गया. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल मच गया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचा रही है. साथ ही शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही है. जहानाबाद के चिल्ली मोड़ के पास दूध के टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी.

इसमें ऑटो में बैठे 9 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. जिन 9 लोगों की मौत हुई है वह एक ही परिवार के सदस्य थे. हादसे में मरने वाले सभी लोग कानपुर देहात के मूसानगर के रहने वाले थे.  ये सभी जहानाबाद अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. पुलिस की सूचना पर दोनों ओर से लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: HBSE 10th class Result 2023: हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 10वीं का रिजल्ट, 65.43% स्टूडेंट्स पास

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि भीषण हादसा हुआ कैसे. पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है. चश्मदीदों के मुताबिक, दूध वाला टैंकर ने चिल्ली मोड़ के पास ओटो को टक्कर मार दी, जिससे ओवरलोड ऑटो बेकाबू होकर पलट गया. बताया जा रहा है कि ऑटो में 14 लोग बैठे हुए थे. पुलिस ने सभी के परिजनों को भी जानकारी भेज दी है. कुछ मृतक और घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे हैं. एक साथ अस्पताल में शवों को देख वहां मौजूद लोग भी हैरान हो गए हैं.