News Nation Logo
Banner

पुलिसवालों की हैवानियत! थाने में युवक के मुंह को लातों से कुचला और फिर बुरी तरह पीटा

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को पुलिसकर्मियों ने थाने में बेरहमी से पीटा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Jan 2020, 09:53:21 AM
पुलिस का अमानवीय चेहरा उजागर, थाने में चोरी के आरोपी को बेरहमी से पीटा

पुलिस का अमानवीय चेहरा उजागर, थाने में चोरी के आरोपी को बेरहमी से पीटा (Photo Credit: ANI)

देवरिया:  

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को पुलिसकर्मियों ने थाने में बेरहमी से पीटा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में पुलिस थाने के तीन सिपाही मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर उसे बेरहमी से पीट रहे हैं और आरोपी दर्द से चिल्ला रहा है. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. मामला देवरिया के मदनपुर थाने का है.

यह भी पढ़ेंः आजम खान की पत्नी और बेटे को फिर नोटिस, जारी हो चुका है वारंट

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 12 बजे मदनपुर थाना क्षेत्र के महेन गांव निवासी विश्वेश्वर तिवारी ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि उनका मोबाइल गांव के ही सुमित गोस्वामी ने चोरी कर लिया. सूचना पर पहुंचे पीआरबी के जवान उस युवक को पकड़कर थाने लाए और बिना जांच-पड़ताल के ही आरोपी की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने यह वाकया अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और बेरहमी से पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया.

यह भी पढ़ेंः नोएडा के SSP वैभव कृष्ण के अलावा 5 IPS अफसर भी पदों से हटाए गए

वीडियो वायरल होने पर पुलिस की किरकिरी होता देख एसपी श्रीपति मिश्र ने फौरन मामले की जांच क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर को सौंपी और आरोपी युवक का मेडिकल कराया. एसपी श्रीपति मिश्र ने बताया तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है. शख्स को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. सीओ की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने पिटाई करने वाले हेड कॉन्स्टेबल चंद्रमौलेश्वर सिंह, लाल बिहारी और जितेंद्र यादव को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी की इस तरह पिटाई करना निंदनीय है.

First Published : 10 Jan 2020, 07:26:21 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.