logo-image

मथुरा में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शुक्रवार को बरसाना क्षेत्र के एक गांव में तीन व्यक्तियों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है

Updated on: 14 Nov 2020, 10:46 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शुक्रवार को बरसाना क्षेत्र के एक गांव में तीन व्यक्तियों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. बरसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. पंकज के अनुसार ऊंचागांव के राजू (22), पंपा (36) और संजय (30) की जहरीली शराब पीने से मृत्यु होने की जानकारी मिली है. उन्होंने मीडिया को बताया कि मृतकों के शव देखकर प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उन लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था.

यह भी पढ़ें : दिल्ली और एनसीआर न्यूज़ CM केजरीवाल आज पूरी कैबिनेट के साथ करेंगे अक्षरधाम मंदिर में दीवाली पूजन

उनका शरीर बुरी तरह से नीला पड़ गया. तीस वर्षीय एक अन्य युवक कलुआ की हालत भी काफी खराब है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसने भी जहरीली शराब का सेवन किया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि बरसाना के कुछ लोगों की मृत्यु की जानकारी तो मिली है, परंतु अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उनकी मृत्यु जहरीली शराब पीने से हुई है अथवा किसी बीमारी के चलते. मृत्यु के कारणों का खुलासा मामले की जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही चल सकेगा. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.