logo-image

आगरा में सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकराई कार, 3 लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है.

Updated on: 21 Jun 2019, 01:47 PM

नई दिल्ली:

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. शुक्रवार सुबह एक आई-20 कार सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकराकर हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसी तीनों युवकों की डेडबॉडी बाहर निकाली और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दीं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में थानों के नहीं लगाने होंगे चक्कर, अब घर बैठे दर्ज होगी FIR

एसपी ग्रामीण प्रमोद कुमार का कहना है कि तीनों युवक बिहार में अपने किसी सहयोगी की शादी समारोह में शामिल होकर लखनऊ एक्सप्रेसवे के जरिए गाजियाबाद वापस लौट रहे थे. तभी कार अनियंत्रित होकर साइड में खड़े कंटेनर में जा घुसी और जिससे तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. एसपी ग्रामीण का कहना है कि तीनों युवको की शिनाख्त कर ली गई है. तीनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें- आगरा के इस गांव में घर में ही बनती है कब्र, कारण जानकर पुलिस प्रशासन भी हैरान

गौरतलब है कि देश के बड़े एक्सप्रेसवे में शुमार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सफर अब खूनी होता जा रहा है. इस  एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन औसतन 4 सड़क हादसे होते हैं. एक रिपोर्ट के मुकाबिक, इस साल जनवरी से मार्च तक तीन महीनों में फर्राटा दौड़ते वाहनों के टायर पंक्चर, हाई स्पीड, ओवरटेक, ड्राइवर के नींद आने सहित अन्य कारणों से 402 सड़क हादसे हुए. इसमें 222 लोग घायल हो गए, जबकि 36 लोगों की मौत हो गई.

यह वीडियो देखें-