logo-image

प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

एक पुरुष और 2 महिलाओं की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई है. इंजीनियर और उसकी पत्नी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी.

Updated on: 05 May 2020, 12:38 PM

प्रयागराज:

कोरोना को लेकर प्रयागराज (Prayagraj) से बड़ी खबर आ रही है. तीन नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हुई है. तीन नए मामले लूकरगंज के कोरोना पाज़िटिव (Corona Positive) इंजीनियर के ही परिवार से हैं. एक पुरुष और 2 महिलाओं की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई है. इंजीनियर और उसकी पत्नी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी. प्रयागराज का एक कोरोना पॉज़िटिव मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज हो चुका है. कोविड-19 एल वन हॉस्पिटल कोटवा बनी में कुल 13 पाजिटिव मरीज भर्ती हैं. तीन पॉजिटिव मरीज प्रतापगढ़ जिले के भी शामिल हैं. डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में किसान की हत्या, 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोविड-19 लैब की वैज्ञानिक का एक साल का बेटा और 66 वर्षीय पिता भी पॉजिटिव 

वहीं कोराना संदिग्ध लोगों के नमूनों की जांच करते-करते संक्रमित हुईं बीएचयू कोविड-19 लैब की वैज्ञानिक का एक साल का बेटा और 66 वर्षीय पिता भी जांच में पॉजिटिव पाए गए. रविवार को वैज्ञानिक के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद लैब को बंद कर दिया गया था और सभी नमूने लखनऊ के केजीएमयू स्थित लैब में भेज दिए गए थे. महिला वैज्ञानिक का परिवार वाराणसी के चेतनगंज इलाके की बस्ती बागबरियार में रहता है.

यह भी पढ़ें- BJP-शिवसेना गठबंधन टूटने से महाराष्ट्र को अब लगा बड़ा झटका, गुजरात में बनेगा IFSC हेडक्वार्टर 

लगातार चौथे दिन कोरोना वायरस के केस में रेकॉर्ड बढ़ोत्तरी दर्ज

वहीं भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी गंभीर रूप लेता दिखाई दे रहा है. लगातार चौथे दिन कोरोना वायरस के केस में रेकॉर्ड बढ़ोत्तरी दर्ज की गई. सोमवार को देशभर में कोरोना के 2900 मामले सामने आए. देश में कुल मरीजों की संख्या 45 हजार 356 तक पहुंच गई है. बीते 4 दिनों में देश में कोरोना के 10 हजार 462 केस सामने आए हैं. सोमवार को देश में कोरोना की वजह से 99 लोगों की जान चली गई. शनिवार को भी इतने ही संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ा था.